कृष्णनगर बजार में बढ रही चुनावी गर्मी

प्रमुख समाचार

२३ जून ।

सतेन्द्र कुमार मिश्र/कपिलबस्तु ।

कपिलबस्तु जिले के कृष्णनगर नगरपालिका में एक बार फिर से चुनाव का माहौल लौट आया है । उद्योग बाणिज्य संघ कृष्णनगर का चुनाव इसी असाढ माह के १८ गते अर्थात् ३ जुलाई बुधवार को होना तय हुआ है । जिसका असर कृष्णनगर बजार में साफ साफ दिखायी दे रहा है ।
चुनावी मामले को लेकर शनिवार को उद्योग बाणिज्य संघ के सभाहाल में निर्वाचन समिति तथा प्रत्यासीयों के बीच बैठक हुयी है । बैठक के दौरान एक पद के लिए एक मतपत्र बनाने, निर्वाचन से पहले प्रत्यासीयों द्वारा प्रचार प्रसार के लिए बजार क्षेत्र, सार्वजनिक स्थल तथा दीवारों पर पोष्टर, बैनर, होल्डिंग बोर्ड तथा फ्लैक्स बोर्ड न लगाने, कार्यकारिणी सदस्य के मतपत्र में सभी को १२ जगहों पर मत डालने जैसे निर्णय पारित किए जाने की जानकारी उद्योग बाणिज्य संघ कृष्णनगर निर्वाचन समिति ने दी है ।
प्रचार प्रसार के लिए प्रत्यासी ४ बाई ६ ईन्च का पम्प्लेट हाथ में लेकर बाट सकते हैं । किसी भी प्रत्यासी द्वारा निर्वाचन समिति से पारित नियमों का उलंघन करते पाए जाने पर आवश्यक कार्रवाही किए जाने की जानकारी भी निर्वाचन समिती ने दी है ।
उद्योग बाणिज्य संघ कृष्णनगर चुनाव २०७६ की निर्वाचन समिती ओम प्रकाश अर्याल के संयोजकत्व में बनी है । जिसके सदस्य बिष्णु प्रसाद गुप्ता, नन्द किशोर शर्मा, रामेश्वर प्रसाद गुप्ता, पवन कुमार अग्रवाल, टीका कुंवर, शाहिद खां तथा अकिल मियां हैं । उद्योग बाणिज्य संघ ने जिन ब्यापारियों का परिचय पत्र अभी तक नही बन पाया है, उन्हे जल्द से जल्द अपना परिचय पत्र बनवाने के लिए आग्रह भी किया है ।

प्रतिक्रिया दिनुहोस्