एक साथ तीन युवाओं के मौत से दहल उठा कपिलबस्तु

न्युज ब्रेक प्रमुख समाचार

बिजयनगर गावपालिका ने मौन धारण कर दी भावभीनी श्रद्धाञ्जली

खोन्टुस/कपिलबस्तु ।
कपिलवस्तु जिले के शिवराज नगरपालिका स्थित सुरही नदी में तैरने गए तीन युवाओं की डूबकर मौत हो गयी । मंगलवार दोपहर को हल्लानगर स्थित सुरही नदी में तीन युवाओं की मौत होने की घटना से बिजयनगर गावपालिका में मातम का माहौल छाया हुआ है ।
डूबकर मरनेवालो में बिजयनगर गावपालिका ६ प्रेमनगर के १७ बर्षीय आशिष भट्टराई, १८ बर्षीय सुमित सुनार और १७ बर्षीय निरन्जन भुसाल होने की जानकारी जिल्ला प्रहरी कार्यालय कपिलवस्तु ने दिया है । तीनों बालक तैरने के लिए नदी में गए हुए थे । दोपहर तीन बजे के करिब डूबकर मौत होने की जानकारी मिलते ही वडा प्रहरी कार्यालय कपिलवस्तु की टीम घटनास्थल पर पहुच चुकी थी । पर, तबतक बहुत देर हो चुका था । पुलिस के मुताबिक तैरने के लिए चार लोग गए थे, जिनमे एक सही सलामत है ।
एक गावपालिका के तीन युवाओं की अल्पायु में डूबकर मौत होने की वजह से बिजयनगर गावपालिका लगायत पूरे कपिलबस्तु में मातम का माहौल छाया हुआ है । इस घटना को अत्यन्त दुखद बताते हुए बिजयनगर गावपालिका के अध्यक्ष गोपाल बहादुर थापा मगर, उपाध्यक्ष लक्ष्मी चौधरी, कार्यकारी अधिकृत रबिन्द्र चौधरी, सम्पूर्ण जनप्रतिनिधी, कर्मचारी तथा मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने गावपालिका के प्रांगण में दो मिनट मौन धारण करते हुए मृतकों की आत्माओं के चीर शान्ति के लिए भगवान से प्रार्थना किया है ।

प्रतिक्रिया दिनुहोस्