सम्मानित हुए ज्येष्ठ नागरिक

न्युज ब्रेक प्रमुख समाचार

२३ जून ।

रबिन्द्र यादव/नवलपरासी ।

नवलपरासी पश्चिम के प्रतापपुर गावपालिका के वार्ड नम्बर ८ पिपरपाती में वार्ड में रहे ज्येष्ठ नागरिकों का सम्मान किया गया है ।
प्रतापपुर गागपालिका वार्ड नम्बर ८ के सहयोग तथा नेपाल आदिवासी जनजाति महासंघ प्रतापपुर गावपालिका वार्ड नम्बर ८ समन्वय परिषद के आयोजन में यह कार्यक्रम सम्पन्न हुआ है ।
अभी तक घर बत्ती न जले और मिटर जडान करवाने की क्षमता न होनेवालों की नामावली वार्ड कार्यालय ने भेजी है, जिसके मुताबिक आर्थिक रुप से अक्षम व्यक्तियों के घर जल्द ही सोलर लाइट बितरण किए जाने की जानकारी प्रतापपुर गावपालिका के अध्यक्ष राजकुमार शर्मा ने दी है ।
ज्येष्ठ नागरिको को रात्री में शौचालय जाने के लिए आसानी होने तथा मछडो से फैलनेवाली मलेरिया, टाइफाइड जैसे रोगों से बचने के उद्देश्य से सम्मान स्वरूप वार्ड के भीतर रहे १ सौ ५८ ज्येष्ठ नागरिकों को मछडदानी तथा टार्च लाइट बांटे जाने की जानकारी प्रतापपुर गावपालिका वार्ड नम्बर ८ के वार्डाध्यक्ष कादिर अलि अंसारी ने दिया है ।
कार्यक्रम प्रतापपुर गावपालिका के वार्ड नम्बर ८ के सदस्य निजामुदिन अंसारी, घुरे पाल, कमला चौधरी, रेश्मी हरिजन और नेपाल आदिवासी जनजाति महासंघ प्रतापपुर गावपालिका समन्वय परिषद के सचिव सन्त चौधरी लगायत के लोगों की उपस्थिती तथा शुभकामना मन्तव्य के साथ सम्पन्न हुआ है ।

प्रतिक्रिया दिनुहोस्