गाउपालिका स्तरिय शैक्षिक प्रर्दशनी सम्पन्न

प्रमुख समाचार राष्ट्रीय

१५ दिसम्बर (मंसिर २९),
खोन्टुस/कपिलबस्तु ।

जिले में शुक्रवार को गाउपालिका स्तारिय शैक्षिक प्रर्दशनी सम्पन्न हुआ है । गाउपालिका के भीतर रहे ३३ समुदायिक विद्यालय तथा बोर्डिङ्ग एवं धार्मिक विद्यालयों ने कई तरह के शिक्षा से सम्बन्धित सामाग्रीयों का प्रर्दशन किया था । शैक्षिक प्रर्दशन में उत्कृट सामाग्री प्रर्दशन किए १५ लोगों को पुरस्कृति भी किया गया है ।
कक्षा ९ और १० के शैक्षिक प्रदर्शनी में श्री छात्रपाली तिर्थादेवी उच्च मा.वि. पकडी प्रथम स्थान लाने में सफल हुआ है । उसी तरह जनता मा.वि. बलुहवा द्वितीय तथा मुलेश्वार मा.वि. तृतीय स्थान हासिल करने में सफल हुआ है । कक्षा ६ से ८ तक के शैक्षिक प्रदर्शनी में उदय ज्योति ईंगलिस बोर्डिंग स्कुल प्रथम, पिस ग्लोबल ईंगलिस बोर्डिंग स्कुल द्वितिय तथा नेपाल राष्ट्रिय नि.मा.वि. तृतीय स्थान हासिल करने में सफल हुआ है ।
उसी तरह कक्षा ४ और ५ के समूह में श्री चन्द्र प्रकास विद्या मन्दिर प्रथम, सरस्वती नि.मा.वि. द्वितिय तथा जनता प्रा.वि. तृतीय स्थान हासिल करने में सफल हुआ है । बालविकास के तरफ से बसन्तपुर बालविकास बसन्तपुर प्रथम, जनता मा.वि. बालविकास केन्द्र द्वितीय स्थान हासिल करने में सफल हुआ है ।
जनता मा.वि. के बिद्यालय व्यावस्थापन समिति अध्यक्ष राजाराम यादव के अध्यक्षता, प्रदेश सभा सदस्य सहसराम यादव के प्रमुख अतिथ्यता तथा मायादेवी गाउपालिका के अध्यक्ष बजरंगी प्रसाद कुर्मी के विशिष्ट अतिथ्यता में कार्यक्रम सफल हुआ है । जिसका सञ्चालन दिलिप कुमार यादव ने किया है ।

प्रतिक्रिया दिनुहोस्