पूर्व मंत्री मिश्र के नेतृत्व में विकास हेतु भारतीय राजदूत से विचार विमर्श

न्युज ब्रेक प्रमुख समाचार

२४ दिसम्बर (पुस ९ गते),
खोन्टुस/कपिलवस्तु ।
कपिलवस्तु के समग्र बिकास और खासकर क्षेत्र नम्बर ३ के बिकास के लिए आज भारतीय राजदूत मन्जीव सिंह पुरी से पूर्व मन्त्री मिश्र के नेतृत्ववाली टीम ने भेटवार्ता की है ।
विकास प्रेमी नेता पूर्व मंत्री ईश्वर दयाल मिश्र के नेतृत्व में पूर्व स्थानीय विकास अधिकारी चिरंजीवी भण्डारी विजयनगर गावपालिका अध्यक्ष गोपाल थापा और उसी गावपालिका के समाजसेवी अग्नि सापकोटा लगायत की टीम ने भारतीय राजदूत से औपचारिक भेट वार्ता करते हुए विकास के लिए डेलिगेशन दिया है । क्षेत्र नम्बर ३ में शिक्षा, स्वास्थ्य, पेयजल और सडक जैसे अन्य क्षेत्र का विकास करने के साथ ही विजयनगर गावपालिका में कृषि, स्वास्थ्य तथा इन्जीनियर क्षेत्र में टेक्निकल विद्यालय और कैम्पस का स्थापना, सुरही नदी में हैंगिङ ब्रिज जैसे बिकास निर्माण कार्य के लिए बात किया गया है ।
साथ ही भारतीय राजदूत को विजयनगर गावपालिका का भ्रमण करने के लिए अनुरोध भी किया गया है । भारतीय राजदूत मन्जीव सिंह पुरी ने खुद इस क्षेत्र का भ्रमण करने का प्रतिबद्धता जताते हुए इस क्षेत्र के बिकास के लिए आर्थिक तथा प्राविधिक लगायत अन्य स्तर से सदा सहयोग करने की बात कही है, जिसकी जानकारी पूर्व स्थानीय विकास अधिकारी चिरंजीवी भण्डारी ने दी है ।

प्रतिक्रिया दिनुहोस्