भीगी पलकों के साथ दो डाक्टरों की हुयी बिदाई

न्युज ब्रेक प्रमुख समाचार

भाद्र ८ गते ।

प्रिंस मिश्रा/कपिलबस्तु (बहादुरगन्ज) ।

कपिलवस्तु के शिवराज अस्पताल में रविवार को बिदाई कार्यक्रम संपन्न हुआ है । बीते २ साल से शिवराज अस्पताल बहादुरगंज में कार्यरत निमेसु डा. आलोक थैब और डास्बैभव पाण्डेय को एक कार्यक्रम के दौरान दोसल्ला ओढाकर स–सम्मान बिदा किया गया है ।

कार्यक्रम हाल नियुक्त हुए नि.मे.सु. डा.बेद चौधरी के अध्यक्षता में हुआ था । अस्पताल के कार्यवाहक अध्यक्ष निर्भय सिंह के प्रमुख अतिथ्यता में हुए इस कार्यक्रम का सञ्चालन रितु राज मिश्र ने किया था ।

डाक्टरों की बिदाई करने के दौरान स्थानीय लोगों की सघन उपस्थिती होने की जानकारी अस्पताल के बीमा संयोजक राज शुक्ला ने दी है । कार्यक्रम में वक्ताओ ने अपना मन्तब्य व्यक्त करते हुए डाक्टरो के सफलता का कामना करते हुए डा.अलोक थैब और डा.बैभव पाण्डे को बिदा किया है ।

कार्यक्रम में बोलते हुए डा.थैब ने यहा रहने के दौरान अस्पताल का और अपना सम्बन्ध नाखून और मांस के तरह होने का जिक्र किया और शिवराज अस्पताल को संसार के किसी भी कोने में पहुचने के बावजूद भी न भूलने का वादा भी किया ।

कार्यक्रम में शिवराज अस्पताल के कार्यवाहक अध्यक्ष निर्भय सिंह, नि.मे.सु.डा.बेद चौधरी, अतिथियो में बादल सिंह,  सालिक राम कश्यप, अरुण चौधरी, राज शुक्ला, रबि उपाध्याय, हीरा थारू, संगीत बराल, सपना पौडेल लगायत करिब सौ लोगों की उपस्थिती रही थी ।

प्रतिक्रिया दिनुहोस्