बर्राचौर के युवाओं का सराहनीय कदम

प्रमुख समाचार

खोन्टुस/पर्वत ।

पत्रकार अमृत भट्टराई के टीम ने बिहादी से संकलन किए रकम को कैन्सर पीडित अप्सरा नेपाली के परिवारजनो को हस्तान्तरण किया है ।

पर्वत के बिहादी गावपालिका वार्ड नम्बर २ बर्राचौर के कुछ युवाओं ने पर्वत के बिहादी ३ रानीपानी में रहे रेडियो सत्यवाणी के अप्सरा नेपाली बचाऊ अभियान का शुरुआत किया था । जिसके तहत पर्वत बिहादी २ बर्राचौर के युवा रगु हिताङ्ग, अमित क्षेत्री, पदम पुरी, रहित पुरी और पत्रकार अमृत भट्टराई जैसे युवा बिहादी गावपालिका के तमाम बिद्यालय, समाजसेवी, ब्यापारीयो से अप्सरा बचाऊ अभियान में सहयोग का अपील करते हुए चल रहे थे ।

गुल्मी जिला के कालीगण्डकी गावपालिका वार्ड नम्बर ४ निवासी यश बहादुर सार्की की बडी बेटी अप्सरा नेपाली के आँत में समस्या होने के बाद काठमाण्डौ में लैब टेस्ट के दौरान कैन्सर की पुष्टि हुयी थी । जिसके बाद ईलाज के लिए उन्हे नई दिल्ली जाने की समस्या सामने आयी थी । आर्थिक कमी के वजह से अप्सरा नेपाली के परिवारजनो ने आर्थिक सहयोग का अपील किया था जिसके बाद विहादी २ बर्राचौर के कुछ युवाओ ने यह अभियान शुरु किया था ।

युवाओं ने अभियान के तहत कुल ६८,५९७ रुपए का संकलन किया था । जिसे बिहादी ३ रानीपानी में रहे सृजना युवा क्लब ने तीज बिशेष कार्यक्रम के दौरान बुधवार को संकलन किया हुआ आर्थिक सहयोग अप्सरा नेपाली के बडे पिता टुक बहादुर सार्की को हस्तान्तरण किया है ।

प्रतिक्रिया दिनुहोस्