आन्दोलन में जख्मी पटेल के लिए सांसद यादव का सराहनीय कदम

प्रमुख समाचार

खोन्टुस/बीरगन्ज ।

समाजवादी पार्टी नेपाल पर्सा के अध्यक्ष एवम् प्रतिनिधि सभा सदस्य सांसद प्रदिप यादव के विशेष पहल में मधेश आन्दोलन में जख्मी हुए मन्सी पटेल को ईलाज के लिए काठमाण्डौ स्थित ट्रमा सेन्टर में भेजा गया है ।
मधेश आन्दोलन के दौरान जख्मी हुए वीरगंज महानगरपालिका वार्ड नम्बर २८ बगही के मन्सी पटेल को आगे के ईलाज के लिए सांसद प्रदिप यादव के विेशेष सक्रियता में काठमाण्डौ के ट्रमा सेन्टर में भेजा गया है । नारायणी अस्पताल वीरगंज में ईलाज के लिए रहरहे पटेल को आगे के ईलाज के लिए काठमाण्डौ जाने के लिए डाक्टरो ने सलाह दिया था । जिसके मुताबिक काठमाण्डौ स्थित ट्रमा सेन्टर में पटेल को भेजे जाने की जानकारी सांसद यादव के स्वकिय सचिव निखिल बर्णवाल ने दी है ।
नारायणी अस्पताल में सांसद यादव के निगरानी में पटेल का ईलाज चल रहा था । मन्सी पटेल का सही तरीके से ईलाज न हो पाने की वजह से उसे काठमाण्डौ भेजा गया है । मधेश आन्दोलन के लिए अडिग रहे लोगों के ईलाज के लिए किसी भी तरह की कमी नही बरते जाने की बात सांसद यादव ने कही है । सांसद यादव के विेशेष पहल पर ट्रमा सेन्टर में पटेल के ईलाज के खर्च का व्यवस्था मिलाया गया है । सांसद यादव के इस कदम को स्थानीय लगायत अधिकांश लोगों ने सराहनीय कदम होने की बात कही है ।

प्रतिक्रिया दिनुहोस्