स्वर्गद्वारी से वापस घर नही पहुंचे १६ बर्षीय पुन, एक माह से घरवाले हैं परेशान

प्रमुख समाचार

खोन्टुस/दाङ ।
१६ दिसम्बर (पुस 1 गते),
दाङ जिले के घोराही उपमहानगरपालिका १३ तुरुन्तपुर का रहनेवाला १६ बर्षीय बालक स्वर्गद्वारी से वापस घर नही पहुचा है, जिससे घरवालो में गम का माहौल छाया हुआ है ।
१८ नवम्बर अर्थात् मंसिर २ गते १६ बर्षीय सुबाष पुन मगर अपने कुछ दोस्तों के साथ प्यूठान स्थित स्वर्गद्वारी गए हुए थे । सुबाष के सारे दोस्त वापस घर पहुच गए पर सुबाष रास्ते से ही लापता होजाने की खबर सुबाष के भाई ने रुधिर आवाज में दी है । सुबाष के दोस्तों का कहना है कि रात हो जाने की वजह से लोग आगे पीछे हो गए थे ।
सुबाष के पिता राम बहादुर पुन से उनके बेटे के बारे में पूछने पर उन्होने बताया कि,“सुबाष पुन मगर अल्फा ईंगलिश बोर्डिङ स्कुल में कक्षा १० में पढता था । उसमें कोई कुलत नही था ।” साथ ही रोते हुए पिता राम बहादुर ने आम जनसमुदाय से सुबाष के बारे में कोई भी जानकारी मिलते ही तुरन्त खबर करने के लिए आग्रह भी किया है ।
सुबाष की मां ने बताया कि सुबाष स्वर्गद्वारी जाने से पहले रुपए लेकर गया था । उसका किसी भी तरह का कोई झगडा या आपसी अनबन भी नही हुयी थी । शाम को उसने फोन करके कहा था कि,“मैं वापस आ रहा हूं अब फोन मत करना ।” पर ओ वापस नही पहुंचा ।
पुत्र वियोग में रोते हुए आगे उनकी बताती हैं कि,“सुबाष को मोबाईल और गितार से बहुत प्यार था । वह मोबाइल और गितार लेकर स्वर्गद्वारी गया था । रास्ते से उसका गितार एक चबुतरे के पास मिला है और वहीं झाडी से उसका मोबाइल भी मिला है ।” सुबाष को लापता होने की जानकारी जिला प्रहरी कार्यालय दाङ को दे दिए जाने की बात सुबाष के भाई ने बताया है । सुबाष के माता पिता ने सुबाष को वापस आने का विनती करते हुए सभी लोगों से उसे ढूढने में अपने तरफ से यथासम्भव प्रयास करने के लिए आग्रह किया है ।

प्रतिक्रिया दिनुहोस्