नवलपरासी की पहचान बनेगी औधोगिक व्यापार मेला : मेयर गुप्ता

प्रमुख समाचार राष्ट्रीय

१९ नवम्बर (मंसिर ३ गते),
उमेश बि.क/नवलपरासी ।
नवलपरासी औद्योगिक व्यापार मेला को लेकर सोमवार को रामग्राम ४ में मेले की सफलता के लिए सभी के सहयोग की बात कही गई। मेले के आकर्षक को कैसे बढाया जाए इसपर भी विचार विमर्श किया गया।
नवलपरासी रामग्राम ४ मेला स्थल पर सभी राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ साथ रामग्राम प्रदेश सभा सांसद बैजनाथ जायसवाल, जिला समन्वय समिति संयोजक शिव शंकर राय,मेयर नरेन्द्र गुप्ता, प्रदेश सभा ५ उद्योग वाणिज्य संघ अध्यक्ष गुणनिधि तिवारी, जिला उद्योग वाणिज्य संघ अध्यक्ष केशव भण्डारी, जिलाधिकारी देवेन्द्र लमिछाने, पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र भट्ट, सशस्त्र पुलिस बल एसपी गहार्धन राई सहित क्षेत्र के तमाम सम्मानित लोगों ने मेले की सफलता के लिए आपस में विचार विमर्श किया ।
कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला उद्योग वाणिज्य संघ अध्यक्ष केशव भण्डारी ने किया । रामग्राम नगर पालिका को इस मेले में संरक्षक के तौर पर रखा गया है । अपने संबोधन में रामग्राम मेयर नरेन्द्र गुप्ता ने कहां कि इस वर्ष के आयोजन से देश मे ही नही बल्कि विदेश में भी नवलपरासी की एक अलग पहचान बनेगी । आगामी मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ औधोगिक उत्पादन की प्रदर्शनी, कुश्ती सहित करीब २ सौ व्यापारिक स्टाल लगाए जाएंगे । जिसका आयोजन २९ नवम्बर से ९ दिसम्बर नेपाली गते अनुसार मंसिर १३ से २३ गते तक चलेगा ।

प्रतिक्रिया दिनुहोस्